Monday, March 25, 2019

जोस बटलर ने ठोका तूफानी अर्धशतक, लेकिन आउट ऐसे हुए कि आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

आईपीएल 2019 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. बटलर ने 43 गेंदों में 69 रन बनाए. आईपीएल में बटलर का ये 7वां अर्धशतक था, जिसमें उन्होंने 2 छक्के और 10 चौके लगाए. बटलर ने अपना अर्धशतक महज 29 गेंदों में लगाया. आपको बता दें जोस बटलर का बल्ला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जमकर बोलता है. उन्होंने पंजाब के खिलाफ लगातार 4 अर्धशतक जड़ने का कारनामा कर दिखाया है. इस मामले में डेविड वॉर्नर उनसे आगे हैं, जिन्होंने पंजाब के खिलाफ लगातार 6 अर्धशतक जमाने का कारनामा किया है.
जोस बटलर ने ठोका तूफानी अर्धशतक, लेकिन आउट ऐसे हुए कि आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video
जोस बटलर पिछले सीजन में भी शानदार फॉर्म में थे और नए सीजन का आगाज भी उन्होंने कुछ वैसा ही किया. जोस बटलर ने पिछली 7 आईपीएल पारियों में 6 अर्धशतक ठोके हैं, जिसमें से 3 बार वो शतक से चूके हैं.



दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट
जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चल रहे आईपीएल मैच में उस वक्त विवाद पैदा हो गया जब आर अश्विन ने राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकड आउट कर दिया. (यहां देखें वीडियो)

मैच के 13वें ओवर में अश्विन संजू सैमसन को गेंदबाजी कर रहे थे तभी अचानक से वो रुक गए और उन्होंने देखा कि नॉन स्ट्राइक एंड पर बटलर क्रीज के बाहर हैं और उन्होंने बेल्स उड़ा दी. अश्विन ने मांकड की अपील की और थर्ड अंपायर ने बटलर को आउट दे दिया. इस बीच बटलर और अश्विन के बीच बहस भी हो गई. आउट दिए जाने के बाद बटलर काफी गुस्से में आ गए और वो झल्लाते हुए पैवेलियन से बाहर गए. यहां देखें वीडियो
Disqus Comments