Monday, July 9, 2018

Xiaomi Mi 4th Anniversary Sale: 4 रुपये में मिलेगा रेडमी नोट 5 प्रो और मी टीवी


Xiaomi ने अपनी मी ऐनिवर्सरी सेल के नए एडिशन का ऐलान कर दिया गया है। चीनी कंपनी भारत में अपनी चौथी सालगिरह के मौके पर Xiaomi Mi 4th Anniversary Sale आयोजित कर रही है।

शाओमी की यह सेल 10 जुलाई से शुरू होगी और तीन दिन तक 12 जुलाई तक चलेगी। शाओमी की इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, शाओमी मी अक्सेसरीज़, मी बैंड 2, बॉडी कंपोज़िशन स्केल समेत कई प्रॉडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलेंगी।

कंपनी चुनिंदा डिवाइसेज़ के लिए 4 रुपये वाली फ्लैश सेल का आयोजन भी करेगी।

यूजर्स के पास शाओमी की वेबसाइट पर 4 रुपये में रेडमी वाई 2 और रेडमी नोट 5 प्रो जैसे कई प्रॉडक्ट्स खरीदने का मौका होगा। शाओमी मी ऐनिवर्सरी सेल में खरीदारी करने वाले यूजर्स एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।



लेकिन इस फायदे के लिए कम से कम 7,500 रुपये की शॉपिंग करनी होगी।

पेटीएम से कम से कम 8,999 रुपये का भुगतान करने पर 500 रुपये कैशबैक मिलेगा।

 वहीं मोबिक्विक से भुगतान करने पर अधिकतम 3,000 रुपये सुपरकैश मिलेगा। इसके साथ ही शाओमी मी यूजर्स को कंपनी ने आने वाले ऑफर्स में अपने एफ-कोड्स रिडीम करने का मौका भी दिया है।

 रिवॉर्ड मी मेंबर्स को सेल शुरू होने से एक दिन पहले यानी 9 जुलाई को दोपहर 12 बजे से प्रायॉरिटी ऐक्सिस मिलेगा। शाओमी अक्सेसरीज़ खरीदने के दौरान आप 500 रुपये तक के कूपन्स इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी के ऑफिशल ऐप पर और वेबसाइट पर गेम खेलकर भी यूजर्स के पास मी मिक्स 2, रेडमी वाई 2 समेत कई दूसरी डिवाइसेज़ जीतने का मौका होगा।

 4 रुपये वाली फ्लैश सेल 4 रुपये वाली फ्लैश सेल का आयोजन 10 जुलाई से 12 जुलाई तक दोपहर 4 बजे से होगा। इस दौरान 4 रुपये में रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी वाई2, रेडमी वाई2, मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4 55 इंच, मी बॉडी कंपोज़िशन स्केल, रेडमी वाई 2 और मी बैंड 2 खरीदा जा सकेगा।
Blink & Miss deals (ब्लिंक एंड मिस डील्स) 10 जुलाई से 12 जुलाई के बीच शाम 6 बजे इन डील्स में कॉम्बो ऑफर दिया जाएगा।

जैसे ग्राहक मी बॉडी कंपोज़िशन स्केल और मी बैंड 2 को 3798 रुपये की जगह 1,999 रुपये में खरीद पाएंगे। गौर करने वाली बात है कि यह ऑफर लिमिटेड यूनिट्स के लिए उपलब्ध होगा।

 रेडमी नोट 5 और मी वीआर प्ले 2 कॉम्बो को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा जबकि रेडमी वाई1 और मी ब्लूटूथ हेडसेट 8,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। मी एयर प्यूरिफायर 2 और फिल्टर को 11,498 रुपये की जगह 8,999 रुपये में खरीदना संभव होगा।

 12PM Blockbusters जैसा कि नाम से ज़ाहिर होता कि 10 से 12 जुलाई के बीच दोपहर 12 बजे इस सेल का आयोजन होगा। इन सेल के तहत, यूजर्स मी एलईडी स्मार्ट टीवी को 13,999 रुपये और रेडमी नोट 5 प्रो को 14,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

 ऐनिवर्सरी स्पेशल फ्लैश सेल के अलावा, शाओमी चुनिंदा डिवाइसों पर डिस्काउंट भी दे रही है। शाओमी मी मिक्स 2 स्मार्टफोन 2,000 रुपये की छूट के साथ मिलेगा।

कंपनी मी मैक्स 2 और ट्रैवल बैकपैक पर 1,000 रुपये की छूट दे रही है।

इसके अलावा मी ईयरफोन्स, मी बैंड 2 और मी बैंड एचआरएक्स एडिशन व मी बैंड स्ट्रैप ब्लू कॉम्बो खरीदने पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही चौथी शाओमी मी ऐनिवर्सरी सेल में एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा यानी यूजर्स पुराने स्मार्टफोन के बदले नया स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। मी गिफ्ट कार्ड्स भी लिए जा सकेंगे।

 वहीं 469 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कंपनी मी प्रोटेक्ट भी ऑफर कर रही है। शाओमी अपने स्मार्टफोन्स के लिए 29 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कवर और प्रोटेक्टर भी उपलब्ध कराएगी।

 हाल ही में लॉन्च हुई मी अक्सेसरीज़ जैसे मी टी-शर्ट, मी ट्रैवल यू-शेप पिलो, मी-सेल्फी स्टिक समेत मी पावर बैंक, ब्लूटूथ स्पीकर और ईयरफोन भी इस सेल में आकर्षक ऑफर्स के साथ मिलेंगे। ",
Disqus Comments